जनता को जल्द समर्पित होंगे रानीहाट पुल और स्टेडियम: डॉ धन सिंह रावत

देहरादून: सहकारिता, उच्च शिक्षा, प्रोटोकॉल, आपदा प्रबंधन एवं पुनर्वास राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. धन सिंह रावत इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र श्रीनगर के दौरे पर है। आज डॉ रावत ने रेलवे द्वारा निर्माणाधीन रानीहाट पुल तथा श्रीकोट में निर्माणाधीन स्टेडियम का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को गुणवत्तापूर्ण निर्माण के निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान डॉ धन सिंह रावत ने रानीहाट पुल को माह अक्टूबर एवं स्टेडियम को माह सितम्बर तक पूरा करने के निर्देश सम्बंधित अधिकरियों तथा कार्यदायी संस्था के पदाधिकारियों को दिए। उच्च शिक्षा मंत्री ने इस दौरान पुल के समीप रेन बसेरा का निरीक्षण कर यहां ग्रीन जोन बनाने के निर्देश अधिकारियों को दिए। इसके साथ ही उन्होंने कूड़ा निस्तारण को लेकर एसडीएम श्रीनगर को प्रपोजल बनने के निर्देश दिए।

श्रीनगर को अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्टेडियम की सौगात जल्द मिलने वाली है। श्रीकोट में निर्माणाधीन इस स्टेडियम का आज मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने निरीक्षण किया। उन्होंने स्टेडियम के कार्यों में और तेजी लाने के निर्देश अधिकरियों को दिए। उन्होंने स्टेडियम से सटे शिल्पकार कल्याण समिति के सामुदायिक भवन का सौंदर्यीकरण के भी निर्देश दिए।

 

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: जाने अपना आज का दैनिक राशिफल News Trendz पर: एस्ट्रो राजीव अग्रवाल के साथ