नए CM के शपथ समारोह से पहले बीजेपी में बगावत तेज़: सीनियर खेमा नाराज़

CM
 

देहरादून: उत्तराखंड में नए सीएम CM की ताजपोशी से ठीक पहले सीनियर नेताओ में नाराज़ी साफ़ देखी जा सकती है। सतपाल महाराज, हरक सिंह रावत के बाद सीनियर मंत्री और विधायक विशन सिंह चुफाल भी नाराज है , मंत्री चुफाल ने फोन कर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक से अपनी नाराज़गी जताई है। सूत्रों के हवाले से खबर है की मंत्री ने साफ तौर पर कहा है कि पार्टी ने पुष्कर सिंह धामी को मुख्यमंत्री बनाने से पहले पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से बात करनी चाहिए थी।

उनके अनुसार इस फैसले को लेकर पार्टी ने वरिष्ठ नेताओं से नहीं कि कोई वार्ता साफ है विशन सिंह चुफाल पांच बार के विधायक हैं और पार्टी के कई वरिष्ठ पदों पर रह चुके हैं साथ ही सरकार में मंत्री भी रहे हैं ऐसे में उनसे जूनियर विधायक को सीएम CM बनाया जाने से नाराजगी फूट रही है हालांकि विशन सिंह चुफाल के अलावा हरक सिंह रावत सतपाल महाराज समेत बड़ी संख्या में बीजेपी के विधायक इस फैसले को लेकर ज़रा भी खुश नहीं दिख रहे है लेकिन इन तमाम लोगों की नाराजगी के बावजूद पार्टी अपना फैसला ले चुकी है और शायद ही ऐसा हो की पार्टी के हाईकमान अपने इस फैसले पर पुनः विचार करे।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: http://राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के आह्वाहन पर 60 लाख कर्मचारी करेंगे वृक्षारोपण