सड़क हादसों पर अब लगेगा ब्रेक, 50 में से 26 ब्लैक स्पॉट हटे लेकिन ये इलाके संवदेनशील

सड़क हादसों
 

देहरादून:  दून में दुर्घटना संभावित 50 ब्लैक स्पॉट में 26 दुरुस्त किए जा चुके हैं। शेष 24 स्थानों पर लोनिवि के साथ मिलकर सुधारीकरण का काम किया जा रहा है। डीएम डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस दौरान डीएम ने कहा कि ओवरस्पीड वाहनों के के कारण ज्यादा दुर्घटनाएं होती हैं। इस पर उन्होंने अधिकारियों को लगाम लगाने को कहा है। नशे में वाहन चलाने वाले, खनन क्षेत्र से सटे इलाकों में अंधाधुंध डंपरों को दौड़ने वालों के खिलाफ भी उन्होंने प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए। स्मार्ट सिटी क्षेत्र में ऑनलाइन चालान करने को कहा। इस बैठक में एडीएम गिरीश चंद्र गुणवंत एवं पुलिस अधीक्षक यातायात एसके सिंह प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

इस दौरान बताया गया कि जिले में इस साल फरवरी से मई के बीच 130 हादसे हुए। 96 लोग घायल हुए और 55 मौतें हुईं। ऋषिकेश, नेहरू कालोनी, डोईवाला, पटेलनगर, रायवाला के साथ डालनवाला संवेदनशील रहा। हादसे उस वक्त सबसे ज्यादा हुए, जब लोग सुबह ड्यूटी जाते हैं और शाम लौटते हैं। इस दौरान सड़कों पर ट्रैफिक का दबाव ज्यादा रहता है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: Bigg Boss15 में सेलिब्रिटीज से पहले कॉमनर्स लेंगे एंट्री, होगा मजेदार ट्विस्ट