Sarkar Naukari: स्टाफ नर्स की परीक्षा एक बार फिर स्थगित,15 जून को होनी थी लिखित परीक्षा, प्रशासन की तरफ से जारी हुआ पत्र

uttarakhand
 

देहरादून: उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर उत्तराखंड में चिकित्सा शिक्षा व चिकित्सा शिक्षा विभाग के अंतर्गत स्टाफ (Sarkari Naukari) नर्स के पदों पर समस्त जनपदों में 15 जून को आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा को अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दिया गया है। लिखित परीक्षा की अगली तिथि के संबंध में समाचार पत्रों के माध्यम से सूचित किया जायेगा।

 

 

यह जानकारी उत्तराखंड प्राविधिक शिक्षा परिषद द्वारा स्टाफ नर्स (Sarkari Naukari) की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों को भेजा गया है बड़ा सवाल है कि आखिरकार एक बार फिर क्यों ये परीक्षा स्थगित की गई है इसके कारण का पता फ़िलहाल नहीं चला है। इससे पूर्व भी कोरोना के चलते तीन बार रद्द हो चुकी है लिखित परीक्षा।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: http://नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के निधन से, राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर, हर किसी ने दुखी मन से दी श्रद्धांजलि