Sarkari Naukari: स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा की तारीख का एलान, आदेश जारी

uttarakhand
 

देहरादून: स्टाफ नर्स भर्ती को लेकर बड़ी खबर आ रही है। (Sarkari Naukari) स्टाफ नर्स के 2621 पदों के लिए भर्ती परीक्षा 15 जून को आयोजित होगी। सरकार ने इस दिन पर केंद्र की एसओपी के तहत परीक्षा आयोजित करने के लिए आवश्यक तैयारी करने के निर्देश दिए हैं। सचिव स्वास्थ्य डा. पंकज पांडेय ने यह आदेश किए हैं।

बात दे कि अस्पतालों में (Sarkari Naukari) स्टाफ नर्स के खाली पदों को भरने के लिए पहले 28 मई को दून और हल्द्वानी में परीक्षा कराने का निर्णय लिया गया था, लेकिन बाद में अभ्यर्थियों के विरोध के चलते सीएम तीरथ रावत ने परीक्षा स्थगित कर हर जनपद में परीक्षा कराने का निर्णय लिया था।
अब सरकार की ओर से परीक्षा की नई तिथि घिषित की गई है। उधर प्राविधिक शिक्षा परिषद के संयुक्त सचिव डॉक्टर मुकेश पाण्डेय ने बताया कि लगभग 9 हजार परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होंगे । सभी परीक्षार्थियों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही मास्क व ग्लव्स पहनना अनिवार्य होगा । उन्होंने बताया कि लगभग 4 हजार अभ्यार्थियों ने अपने परीक्षा केंद्र बदले हैं ।दून में सबसे ज़्यादा 15 तो हल्दवानी में नौ परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं । प्रत्येक कक्ष केंद्र में क्षमता के आधी सीटों पर ही परीक्षार्थियों के बैठने की व्यवस्था की गई है ।

 

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

 

यह भी पढ़े:  http://Covid Curfew: 6 जून को कोरोना के हालात बताएंगे 8 जून को कितनी छूट मिलेगी