वकील से अभद्रता कोतवाल को पड़ी भारी, SP ने किया लाइन हाजिर

SP
 

पिथौरागढ़: नैनीताल हाईकोर्ट के अधिवक्ता प्रभात बोरा के साथ अभद्रता मामले में आरोपी कोतवाल रमेश तनवार को एसपी SP सुखवीर सिंह ने लाइन हाजिर कर दिया है। पूरे मामले की जांच सीओ सीटी को सौंप दी है। दरअसल अधिवक्ता प्रभात बोरा एक मामले की पैरवी में पिथौरागढ़ कोतवाली गए थे। वहां कार पार्किंग को लेकर अधिवक्ता और कोतवाल रमेश तनवार में बहस हो गई। देखते ही देखते मामला झड़प तक जा पहुंचा। इस दौरान एडवोकेट बोरा ने पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

एडवोकेट की शिकायत के बाद एसपी SP ने कोतवाल को लाइन हाजिर कर दिया है। पूरे मामले की जांच सीओ सीटी को सौंप दी है। प्रभात बोरा ने मामले में बताया कि वह अपने मुवक्किल के मामले में पिथौरागढ़ पहुंचे थे। उनकी पिथौरागढ़ कोतवाल रमेश तनवार के साथ कहासुनी और नोकझोंक हो गई। मामला इतना गरमा गया कि कोतवाल और वकील के बीच हाथपाई हो गई।

वकील ने कोतवाल रमेश तनवार पर अभद्रता, गाली-गलौज और मारपीट का आरोप लगाते हुए मामला पुलिस अधीक्षक के समक्ष रखा। जिसके बाद कोतवाल को लाइन हाजिर कर दिया। इस घटना के सिलसिले में एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें देखा जा सकता है कि आरोपी कोतवाल रमेश तनवार वकील को अपनी गाड़ी कोतवाली परिसर से बाहर ले जाने के लिए कहते हैं। जिसको लेकर दोनों में विवाद शुरू हो जाता है। वहीं पुलिस अधीक्षक सुखवीर सिंह का कहना है कि मामले में कोतवाल को लाइन हाजिर किया गया है और सीओ को मामले की जांच सौंपी गयी है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: एक ही थाने और चौकी में लंबे समय से जमे 102 कांस्टेबलों का SSP ने किया तबादला