हरिद्वार में हुई ज्वैलर्स शोरूम से दो करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड बुलंदशहर से गिरफ्तार इस गैंग से रखता है सम्बन्ध

dig
 

देहरादून: हरिद्वार में ज्वैलर्स शोरूम से दिनदहाड़े हुई दो करोड़ की डकैती के मास्टरमाइंड सतीश चौधरी को पुलिस ने बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बाकी फरार दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों के पास से लूट का माल भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस मुख्यालय में प्रेसवार्ता कर आईजी अमित सिन्हा, डीआईजी गढ़वाल रेंज नीरू गर्ग और डीआईजी नीलेश आनंद भरने ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि सतीश चौधरी उत्तर भारत के सबसे खूंखार ताऊ गैंग का सक्रिय सदस्य है। वह अक्सर शहर के मुख्य व्यस्त इलाकों में बड़ी-बड़ी लूट और डकैती की घटनाओं को अंजाम देता है।

ताऊ गैंग का लीडर इंद्रपाल चौधरी काफी समय से जेल में है। इंद्रपाल चौधरी के जेल जाने के बाद ताऊ गैंग की कमान सचिन चौधरी ने संभाली। गैंग में शामिल सतीश चौधरी बड़े-बड़े शोरूम की रेकी कर घटना का प्लान तैयार करता है और फिर घटना को अंजाम देने के लिए अपने गैंग में नए लोगों को शामिल करता है।

News  Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: ऊर्जा मंत्री हरक सिंह: दोबारा सत्ता में आए तो माफ होगा बिजली का बिल