पुलिस ग्रेड पे मामले पर महकमे में मचा है हड़कंप, आलाकमान ने की संयम बरतने की अपील

DGP
 

देहरादून: पुलिस ग्रेड पे का मामले अब तुल पकड़ता जा रहा है। जब से पुलिसकर्मियों के परिजनों ने 25 जुलाई को परेड मैदान में प्रदर्शन करने की घोषणा की है महकमे के साथ साथ सरकार में भी हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में तमाम पुलिसकर्मियों से सयंम बरतने की अपील की जा रही है। खुद DGP अशोक कुमार ने मंत्री सुबोध उनियाल से ग्रेड पे के मामले में आग्रह कर के आये है। ऐसे में पुलिस विभाग के सोशल मीडिया एकाउंट से भी अपील की जा रही है जिसमे कहा जा रहा है कि ” साथियों ग्रेड पे के मुद्दे पर थोड़ा संयम बरतें।

DGP Sir ने इस विषय पर माननीय मुख्यमंत्री जी एवं इस प्रकरण के समाधान हेतु गठित कमेटी के अध्यक्ष माननीय मंत्री श्री सुबोध उनियाल जी से भेंट की और इसका समाधान निकालने हेतु अनुरोध किया। दोनों माननीय ने इसके सकारात्मक समाधान का आश्वासन दिया है। इसी सम्बन्ध में पुलिस मुख्यालय स्तर पर गठित ADG प्रशासन अभिनव कुमार, IG अभिसूचना संजय गुंज्याल, IG कार्मिक पुष्पक ज्योति Sir की कमेटी भी इसके निस्तारण हेतु प्रयास कर रही है। आप सभी से अनुरोध है कृपया संयम न खोएं और अनुशासन बनाए रखें।

News  Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े:  Weather Alert: आज भी भारी बारिश के आसार मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट, बदरी-केदारनाथ और पिथौरागढ़ हाईवे बंद