UKSSSC: अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने जारी की वन दरोगा की लिखित परीक्षा की तारीख

UKSSSC
 

 

देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSC) ने बताया कि वन दरोगा, पदकोड-679/724/22/2019 की ऑनलाइन लिखित परीक्षा दिनांक 16 जुलाई, से 25 जुलाई, 2021 के मध्य आयोजित होगी। यह परीक्षा जिला रुद्रप्रयाग, टिहरी एवं उधमसिंहनगर के अतिरिक्त प्रदेश के सभी जिलों में कुल 18 पालियों में आयोजित की जा रही है। इन जिलों में परीक्षा केन्द्र का चयन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए निकट स्थित
स्थान/जिले में परीक्षा केन्द्र आवंटित किया गया है। परीक्षा कम्प्यूटर तथा टैबलेट दोनों पर आयोजित की जा रही है। उत्तरकाशी, पौड़ी, चमोली व बागेश्वर जनपदों में टैबलेट पर भी परीक्षायें आयोजित होंगी।

UKSSSC

 

जो अभ्यर्थी प्रथम बार ऑनलाइन परीक्षायें दे रहे हैं वे आयोग की वैबसाईट में जाकर http.//uksssccbt.onlineapplicationform लिंक पर जाकर उपलब्ध ऑनलाइन ट्रेनिंग मॉड्यूल से ऑनलाइन प्रशिक्षण प्राप्त कर ऑनलाइन परीक्षा की प्रक्रिया को समझ सकते हैं। कम्प्यूटर व टैबलेट दोनों पर समान प्रक्रिया से परीक्षायें होंगी।

इस परीक्षा के सभी 83777 अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र आज दिनांक 11 जुलाई, 2021 से आयोग (UKSSSC) की वैबसाईट पर उपलब्ध हो जायेंगे। अभ्यर्थी उनका प्रिंट लेकर अपनी यात्राओं की भी योजना बना लें। राज्य के बाहर से जो अभ्यर्थी यात्रा कर रहे हैं वे कोविड
गाइडलाइन्स को देखकर व तैयारी के साथ आयें। परीक्षा केन्द्र पर भी कोविड नियमों के पूर्ण पालन की अनिवार्यता है।

News  Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: अनियंत्रित हुई यूटिलिटी की टक्कर लगने से बकरी चरा रही लड़की की मौत, चालक ने भी दम तोड़ा