Uttarakhand: मसूरी में 500 होटल कर्मियों किया गया निशुल्क टीकाकरण

 

मसूरी: मसूरी होटल एसोसिएशन व उत्तराखंड (Uttarakhand) होटल एसोसिएशन की ओर से शहर के होटल कर्मचारियों के लिए कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। इसमें 500 होटल कर्मचारियों का निश्शुल्क टीकाकरण किया गया। रविवार को लक्ष्मीनारायण मंदिर में आयोजित इस वैक्सीनेशन कैंप का मसूरी विधायक व कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब मसूरी की पर्यटन पर आधारित अर्थव्यवस्था ठप पड़ी हुई है, ऐसे में होटल एसोसिएशन द्वारा अपने कर्मचारियों का टीकाकरण किया जाना सराहनीय है। कर्मचारी सुरक्षित रहेंगे तो अच्छी सेवाएं दे पाएंगे।

इस मौके पर उत्तराखंड (Uttarakhand) होटल एसोसिएशन अध्यक्ष संदीप साहनी ने कहा कि होटलों में कार्यरत प्रत्येक कर्मचारी को पंजीकृत किए जाने के बाद उनको टीका लगाया गया है। टीकाकरण से कर्मचारियों की सुरक्षा के साथ ही पर्यटक भी सुरक्षित रहेंगे और सरकार पर भी मुफ्त टीकाकरण का बोझ कुछ कम होगा। काबीना मंत्री गणेश जोशी द्वारा इस अवसर पर लगभग 300 होटल कर्मचारियों को राशन की किट भी प्रदान की। इस अवसर पर मसूरी होटल एसोसिएशन अध्यक्ष राकेश नारायण माथुर, सचिव संजय अग्रवाल, उपाध्यक्ष राम कुमार गोयल, भाजपा मंडलाध्यक्ष मोहन पेटवाल सहित अनेक भाजपा कार्यकर्त्‍ता उपस्थित रहे।

 

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

 

यह भी पढ़े: http://Curfew में राहत न मिलने से व्यापारी नाराज,चौराहे पर मुख्यमंत्री का पुतला फूंक कर सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन