BJP का मुकाबला किसी राजनैतिक दल से नहीं, बल्कि राष्ट्रविरोधी ताकतो से: दुष्यंत

BJP
 

देहरादून: भाजपा (BJP) प्रदेश कार्यसमिति की प्रदेश मुख्यालय में आयोजित वर्चुअल बैठक में प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय श्री दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि भाजपा के हर कार्यकर्ता को समर्पण भाव से राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान देने का संकल्प लेना होगा। अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में हमें किसी राजनैतिक दल से चुनौती नहीं, बल्कि मुकाबला भाजपा बनाम देश विरोधी ताकतों का है। विरोधी ताकतें हमारी आस्था, संस्कृति और धर्म को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि कुंभ को बदनाम कर कोरोना का वाहक बताने की कोशिश की गई, लेकिन यह आश्चर्यजनक था कि हरिद्वार में कोरोना मरीज बहुत कम थे। वहीं विरोधियो की नज़र महाराष्ट्र, पंजाब, झारखंड, दिल्ली और अन्य राज्यों की ओर नहीं गई। क्योंकि हरिद्वार में सनातन संस्कृति का पर्व चल रहा था। राम मंदिर के मार्ग में रोड़े अटकाने वाले और राम के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले मंदिर को लेकर भी तरह तरह की अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओ का आह्वान किया कि जिस तरह से राम सेतु के निर्माण में नन्ही गिलहरी ने भी स्वप्रेरणा से योगदान दिया उसी तरह कार्यकर्ता देश के निर्माण में योगदान दे। सत्ता पाने के लिए ही सेवा नहीं, बल्कि राष्ट्र निर्माण के लिए भी कार्य करना है। इससे पूर्व, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक का उद्घाटन प्रदेश अध्यक्षश्री मदन कौशिक, दुष्यंत गौतम, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत संगठन महामंत्री अजेय कुमार, राजेन्द्र भंडारी, कुलदीप कुमार द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया l

अपने अध्यक्षीय उद्धबोधन में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि कोरोना काल की इस महामारी के दौरान सभी विपक्षी दलों ने प्रदेश की जनता को गुमराह करने का काम किया, परंतु भाजपा के कार्यकर्ता लगातार इस महामारी के दौरान भी अपनी जान हथेली पर लेकर लोगों की सेवा में जुटे रहे। भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा प्रदेश मुख्यालय व 14 जिला मुख्यालयों पर कंट्रोल रूम की स्थापना की गई और इनके माध्यम से हजारों हजार लोगों की दिन-रात मदद की गई। चाहे किसी को आक्सीजन की आवश्यकता हो चाहे वेंटिलेटर की आवश्यकता पड़ी हो अथवा राशन या अन्य जरुरत में प्रत्येक जगह हमारे कार्यकर्ता जरूरत की सामग्री लेकर पहुंचे। इस महामारी में जहां भाजपा करोना से लड़ रही थी वही विपक्ष भाजपा से लड़ रहा था।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: एक तरफ पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र के साथ जुबानी जंग तो दूसरी तरफ CM TSR की कुर्सी पर संकट