Uttarakhand: 854 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जल्दी करें आवेदन

Uttarakhand

सभी अभ्यर्थियों को उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की वेबसाइट पर वन टाइम रजिस्ट्रेशन (OTR) करना जरूरी होगा- सचिव संतोष बडोनी

देहरादून: उत्तराखंड (Uttarakhand) में सरकारी नौकरी की आस लगाए बैठे युवाओं के लिए अच्छी खबर आयी है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह ग में 854 पदों के लिए कई विभागों में भर्ती निकाली है। समाज कल्याण विभाग के अंतर्गत सहायक समाज कल्याण अधिकारी के 35 पद, हॉस्टल सुपरीटेंडेंट के 3 पद और राज्य निर्वाचन आयोग के अंतर्गत सहायक समीक्षा अधिकारी का 1 पद, उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग सहायक समीक्षा अधिकारी 1 पद, सहायक चकबंदी अधिकारी के 4 पद, सूचना विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर के 9 पद, पंचायत राज विभाग में ग्राम पंचायत अधिकारी के 292 पद, महिला सशक्तिकरण विभाग में सुपरवाइजर के 34 पद, जनजाति विभाग में मैट्रिक केयर हॉस्टल इंचार्ज के 16 पद, यूटीडीबी में असिस्टेंट रिसेप्शनिस्ट के 6 पद और ग्राम विकास अधिकारी के 381 पदों के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है।

https://www.newstrendz.co.in/up/sonu-sood-tweet-to-help-up-boy-for-higher-education/

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (Uttarakhand Subordinate service selection commission) के सचिव संतोष बडोनी ने बताया कि आयोग की तरफ से विज्ञापन आयोग की वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है। ऑनलाइन आवेदन 10 नवंबर से होंगे। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की लास्ट डेट 24 दिसंबर रहेगी, जबकि एग्जाम फीस ऑनलाइन ही जमा किये जाएगा। इस की आखिरी तारीख 26 दिसंबर रखी गई है। मई 2021 में इन सभी पदों के लिए रिटन एग्जाम होंगे। सचिव संतोष बडोनी ने यह भी बताया है सभी अभ्यर्थियों को आयोग की वेबसाइट पर वन टाइम रजिस्ट्रेशन (OTR) करना जरूरी होगा। बिना OTR प्रोफाइल के आवेदन पत्र मान्य नहीं होंगे जिसकी पूरी डिटेल आयोग की वेबसाइट www.uksssc.gov.in पर ली जा सकती हैं।

यह भी पढ़े: राजधानी की सड़कों पर शराब पीने वालों के खिलाफ आज पुलिस ने शुरू किया अभियान