उत्तराखंड में कोरोना का आकड़ा पहुंचा 1145 पर, सबसे ज्यादा 323 केस राजधानी में

देहरादून: देश भर में कोरोना संक्रमण ने तेज़ी से पैर पसार लिया है। अभी तक देश में 2 लाख से भी ज़्यादा कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके है। इस वक़्त देश में अनलॉक 1 का फेज चल रहा है। यही नहीं प्रवासी भी अपने प्रदेशों की तरफ रुख कर रहे है, जिसके चलते कोरोना का खतरा और भी बढ़ गया है। तो वही उत्तराखंड में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार तेज़ी से बढ़ रहा हैं। दूसरे प्रदेशों से आये प्रवासियों के चलते उत्तराखंड पर खतरा और भी बढ़ गया है। आज उत्तराखंड में 60 नए कोरोना वायरस संक्रमित मरीज मिले हैं। इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1145 पहुंच गया है। जिसमे 845 एक्टिव केस है तो वही 286 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके है। इसके अलावा उत्तराखंड में अब तक 10 लोगो की मौत हो चुकी है। स्वास्थ विभाग द्वारा जारी किये गए बुलेटिन के अनुसार आज उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से 35 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आये है। तो वही नैनीताल और टिहरी से 10-10 नए कोरोना केस मिले है। इसके साथ ही पौड़ी से 4 और उत्तरकाशी से 1 कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिला है।

https://www.newstrendz.co.in/national-international/rbi-governor-shaktikant-das-corona-virus-lockdown-aam-janta-emi-relaxtion/

इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण का आंकड़ा 1145 पहुंच गया है। इस वक्त उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले राजधानी देहरादून में है। यहां कोरोना संक्रमण का आकड़ा 323 तक पहुंच गया हैं। जिसमे से 265 कोरोना के एक्टिव केस है। तो वही नैनीताल में अब तक 310 कोरोना वायरस संक्रमण के पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। जिसमे एक्टिव केस की संख्या 181 है । यही नहीं पहाड़ों में भी कोरोना वायरस फैल चुका है। ऐसे में अनलॉक फेज- 1 में मिली छूट कही कोरोना संक्रमण को विस्फोटक रूप न दे दे।

यह भी पढ़े: http://Cyclone Nisarga: उत्तर प्रदेश के 10 प्रमुख जिलों में तेज़ आंधी-बारिश की संभावना

Leave a Reply

Your email address will not be published.