Uttarakhand: देहरादून मसूरी रोड का हिस्सा ध्वस्त, दुरुस्त करने में लगेगा 2 हफ्ते का वक़्त

masoori

देहरादून: उत्तराखंड (uttarakhand) में लगातार बारिश के चलते देहरादून मसूरी रोड का हिस्सा ध्वस्त हो गया है। रविवार रात से लगातार तेज बारिश के चलते बीच देहरादून मसूरी रोड का 50 मीटर हिस्सा बह गया। ये सड़क कुछ ऐसे ध्वस्त हुई है कि 12 मीटर की चौड़ाई मे से सिर्फ 1 मीटर का ही हिस्सा बाकी रह गया है।

https://uk.gov.in/

सड़क ध्वस्त हो जाने की वजह से थोड़ी ही देर में दोनों तरफ वाहनों की लंबी लंबी लाइन लग गई। इस बीच पुलिस को वाहनों को लौटाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। फिलहाल सड़क की स्थिति को देखकर माना जा रहा है कि इसे दुरुस्त करने में करीब 2 हफ्ते का वक्त लग सकता है। यह मान लीजिए कि सड़क के बहने से मसूरी से देहरादून का संपर्क कट गया। सड़क की स्थिति का लगातार जायजा लिया जा रहा है।

uttarakhand

उधर  उत्तराखंड (uttarakhand) लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड के अधिशासी अभियंता जेएस चौहान से इस बारे में बात की तो उनका कहना है कि आज सुबह सड़क को दुरुस्त करने के लिए सुरक्षा दीवार का नए सिरे से निर्माण होगा। हालांकि इसमें कई दिन लग सकते हैं उनका कहना है कि अगर मौसम ने साथ दिया तो 2 हफ्ते के भीतर सड़क को यातायात के लिए बहाल किया जा सकता है।

यह भी पढ़े:http://BJP सांसद ने पत्र लिखकर की प्रधानमंत्री मोदी से जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने की अपील