Uttarakhand: दून के एक होटल में महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की आशंका

देहरादून: राजधानी के विंडलास कॉन्प्लेक्स में स्थित होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव मिलने से आसपास के इलाके में दहशत फैल गई। महिला की उम्र 21 साल की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि महिला होटल एम्बेसडर में एक शख्स के साथ कल रुकी थी. आज जब उसके परिजन ढूंढते हुए होटल पहुंचे तब घटना का खुलासा हुआ। सूचना पर आनन-फानन में एसपी सिटी सरिता डोभाल तमाम पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और घटना के कारणों जांच शुरू की। मामले की जानकारी देते हुए डोभाल ने बताया कि कमरा नंबर 321 में महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी लड़का फ़रार है। फॉरेंसिक टीम लगातार मामले की जांच कर रही है। जिस लड़के के साथ महिला रात को थी, उसकी आईडी होटल प्रवंधन के पास है। युवक का नाम सुनील कुमार है जो उधमसिंह नगर का रहने वाला है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। प्रथमदृष्टया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मामले में परिजनों ने होटल प्रबंधन पर भी लापरवाही और साक्ष्य छुपाने का आरोप लगाया है। परिजनों की मानें तो जब वह होटल में नुसरत के बारे में जानकारी लेने पहुंचे तो होटल स्टाफ गुमराह करता रहा। जब उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से करने की बात कही तब होटल स्टाफ ने कमरा खोला तो कमरे में नुसरत का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बिस्तर पर था। घटना के बाद आसपास के इलाके में दशहत का माहौल है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। फ़िलहाल आरोपी फरार है जिसकी तलश पुलिस ने शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े: http://Uttarakhand: राज्य सहकारी बैंक की भर्ती परीक्षा की कैंस‍िल: सीएम तीरथ सिंह रावत ने पलटा त्रिवेंद्र सरकार का फैसला