Uttarakhand: शहरी विकास विभाग में बड़े पैमाने पर कार्मिको के तबादले

uttarakhand
 

देहरादून: शहरी विकास विभाग में लंबे समय से जमे कर्मचारियों और विधायकों व जन प्रतिनिधियों की ओर से आ रही शिकायतों पर सरकार ने शिकंजा कस दिया है। मंगलवार को प्रदेश के निगमों, निकायों में बड़े पैमाने पर कर्मचारियों के तबादलों का आदेश जारी किया गया।

हरिद्वार से नवीन कुमार को नगर पंचायत कपकोट, नैनीताल से राहुल कुमार को नगर पालिका टनकपुर, दिगंबर सिंह को ऊधमसिंह नगर से हरिद्वार, राकेश दत्त को शहरी विकास निदेशालय में अटैच किया गया। एलपी नौटियाल को आपूर्ति विभाग से नगर निगम रुड़की, बिजेंद्र वर्मा को सचिवालय से नगर पालिका पिथौरागढ़, भगवंत सिंह बिष्ट को पंचायती राज विभाग से हर्बटपुर, अंजली गुप्ता को एनआईटी से नगर पालिका रानीखेत, कामिल को हरिद्वार से कोटद्वार, भूपेंद्र प्रकाश जोशी को लोहाघाट से नगर पालिका डीडीहाट, मंजू चौहान को टिहीर से स्वर्गाश्रम जोक पौड़ी गढ़वाल, कर एवं राजस्व निरीक्षक शिखा आर्य को अल्मोड़ा से नगर पालिका द्वाराहाट, अधिशासी अधिकारी संजीव मेहरोत्रा को किच्छा से नगर पालिका महुआखेड़ागंज ऊधमसिंह नगर, सफाई निरीक्षक गुरमीत सिंह को झबरेड़ा से किच्छा, वरिष्ठ सहायक संजय रावत को रुद्रप्रयाग से नगर पंचायत पोखरी चमोली, कर निरीक्षक कुलदीप सिंह को नगर निगम देहरादून से नगर पंचायत केलाखेड़ा ऊधमसिंह नगर, अवर अभियंता नरेश कुमार सिंह को नगर निगम रुड़की से नगर निगम हरिद्वार, वरिष्ठ सहायक टंकार कौशल को पीपलकोटि से नगर पंचायत थराली, राकेश कोटिया को खटीमा से नगर पालिका टनकपुर, अनिरुद्ध गौड़ को हरिद्वार से नगर पंचायत भिकियासैंण, गौहर हयात को लक्सर से उनके मूल पद पर वापस भेज दिया गया है।

News  Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े:  सेलाकुई के शंकरपुर गांव में सर्व महिला शक्ति समिति ने बांटा राशन, उदास चेहरों पर आई रौनक