घर पहुंचा शहीद मनदीप का पार्थिव शरीर, सैन्य सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, CM तीरथ सिंह रावत ने दी श्रद्धांजलि

CM
 

देहरादून: जम्मू कश्मीर में आकाशीय बिजली गिरने से शहीद हुए पोखड़ा के सकनोली निवासी शहीद मनजीत नेगी का पार्थिव शरीर रविवार दोपहर उनके घर पहुंचाया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत CM ने शहीद को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। सीएम  करीब 45 मिनट गांव में रहे। उन्होंने शहीद के परिजनों को ढांढस बंधाया। सीएम अंत्येष्टि में शामिल नहीं हुए। वहीं, मंत्री सुबोध उनियाल और गणेश जोशी के अलावा भाजपा के कई पदाधिकारियों ने भी शहीद को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद सैन्य सम्मान के साथ शहीद का गांव में ही अंतिम संस्कार किया गया।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत CM ने शहीद जवान मनदीप नेगी के गांव सकनोली, सतपुली जाकर उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री ने शहीद के परिजनों से मिलकर उनको सांत्वना दी। उन्होंने कहा की शहीद मनदीप नेगी के परिवारजनों को राज्य सरकार द्वारा हर संभव मदद दी जाएगी। इस अवसर पर उन्होंने घोषणा की कि शहीद मनदीप सिंह नेगी के गांव की रोड का डामरीकरण किया जाएगा और इस मार्ग का नाम का शहीद मनदीप नेगी मार्ग रखा जाएगा।

जम्मू कश्मीर के गुलमर्ग में मातृभूमि के प्रति अपना फर्ज निभाते हुए 11वीं गढ़वाल राइफल के सतपुली, पौड़ी गढ़वाल के श्री मनदीप सिंह नेगी शहीद हो गए थे।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: Uttarakhand: 1 जुलाई से ऑनलाइन क्लास शुरू, स्कूल खोलने को लेकर फिलहाल अभी कोई फैसला नहीं