उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा पहुंचा 50 के पार: सरकार की चिंता बढ़ी

देहरादून:  उत्तराखंड सरकार (Uttarakhand Govt.) कोरोना वायरस के संक्रमण के खिलाफ एक्शन मोड़ पर होने के साथ ही प्रदेश की आर्थिक स्थिति को पटरी पर लाने की तैयारी कर रही है। वही दूसरी तरह प्रदेश में आये दिन कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे है। जिसने सरकार की मुश्किलें बढ़ा दी है।
प्रदेश सरकार जहां एक तरफ उत्तराखंड वासियों की ज़िंदगी सुरक्षित करते हुए आर्थिक क्षतिपूर्ति के प्रयास के लिए उत्तराखंड प्रवासियों को जोड़ने की योजना बना ही रही थी। वही कोरोना संक्रमण ने उत्तराखंड में तेज़ी पकड़ ली है। यहां रोज़ नए पॉजिटिव केस के सामने आने से सरकार की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गयी है। हालांकि उत्तराखंड सरकार ने प्रदेश को 3 जोनों में बांटा है, जिससे संक्रमण के फैलने की स्थिति का सही सही आंकलन किया जा सके। लेकिन संक्रमण को ले कर की गई इतनी तैयारियों से भी प्रदेश में इस संक्रमण की फैलने की गति पर विराम नही लग सका है।
आज उत्तराखंड में का कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 51 तक पहुंच गया है। यहां राजधानी देहरादून से 3 नए पॉजिटिव केस सामने आये है।

 

 

यह भी पढ़ें: http://उत्तर प्रदेश में कोविड-19 की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक: जाने किन बिंदुओं पर हुई चर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published.