यूपी में होती हत्याओं के कारण सरकार पर बरसी बसपा सुप्रीमो मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती

मायावती ने कहा कि सरकार कानून को हाथ में लेने वालों के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे और पीड़ितों को न्याय दे व उनकी आर्थिक मदद भी करे।

लखनऊ: यूपी में होती हत्याओं को लेकर योगी सरकार पर पूरा विपक्ष लगातार हमला कर रहा है। आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करके योगी सरकार पर हमला किया है। मायावती ने कहा कि कल मैनपुरी में दलित सर्वेश कुमार की दबंगों द्वारा पीट-पीट कर की गई हत्या व इसी प्रकार महाराजगंज में गोबिन्द चैहान, शाहजहांपुर में राजवीर मौर्य, बरेली में वासिद, कुशीनगर में सुधीर सिंह और बांदा में विनोद गर्ग (ब्राह्मण) की गोली मार की गई हत्या आदि की घटनायें अति-दुःखद है।

मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि नोएडा में कल ही कैब ड्राइवर की हत्या आदि की घटनाएं कानून-व्यवस्था के मामले में सरकारी दावों की पोल खोलती है। उन्होंने कहा कि सरकार कानून को हाथ में लेने वालों के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे और पीड़ितों को न्याय दे व उनकी आर्थिक मदद भी जरूर करे। बीएसपी की यह मांग है।

 

सोमनार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि मैनपुरी में सत्ताधारी दल की छत्रछाया में पनप रहे एक आनुषंगिक संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा, आत्मनिर्भर होने के लिए कचौड़ी का ठेला लगाने वाले, दलित युवक की मार-मार कर हत्या करने की ख़बर आई है। घोर निंदनीय! नामजद अपराधियों की तुरंत गिरफ़्तारी हो।

यह भी पढ़े: एम्स ऋषिकेश में पेसमेकर इंप्लांटेशन के लिए नई तकनीक का इस्तेमाल