PM मोदी से मिले CM Yogi Adityanath, कुछ देर में बीजेपी अध्यक्ष नड्डा से करेंगे मुलाकात

CM Yogi Adityanath

लखनऊ: यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) दिल्ली के दो दिवसीय दौरे पर है। यूपी में राजनितिक हलचल के बिच यह दौरा काफी महत्वपूर्ण मन जा रहा है। सीएम योगी ने की शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच यह एक शिष्टाचार भेंट थी। पीएम से मुलाकात के बाद योगी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मिलने के लिए उनके आवास पहुंच चुके हैं। इस मुलाकात को दोनों ही नेताओं ने शिष्टाचार भेंट बताते हुए ट्वीट भी किया। पीएम मोदी से मुलाकात से पहले दिल्ली में सीएम योगी खासे एक्टिव नजर आए। उन्होंने पार्टी में हाल ही में शामिल हुए जितिन प्रसाद के अलावा कई अन्य नेताओं से मुलाकात की. इसे भी शिष्टाचार भेंट ही कहा गया।

बता दें कि बीते दिनों राष्ट्रीय महामंत्री (भाजपा) बीएल संतोष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरान किया था। इस दौरान अगले साल होने वाली विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों पर समीक्षा की गई। इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) से मिलने यूपी सदन पहुंचे। यही नहीं सांसद सज्यपाल सिंह, जनरल वीके सिंह और राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने भी सीएम योगी से मुलाकात की।

 

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: http://देवस्थानम बोर्ड के खिलाफ लामबंद हुए तीर्थ पुरोहित, आज से काली पट्टी बांधकर करेंगे पूजा