प्रदेश में 6 हजार कोरोना एक्टिव केस, अन्य राज्यों के मुकाबले यूपी में हालात ठीक: सीएम योगी आदित्यनाथ

प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 596 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं, जबकि 6186 एक्टिव केस हैं।

लखनऊ: कोरोना वायरस संक्रमण महामारी से जारी इस जंग में प्रदेश की योगी सरकार लगातार लोहा लेते हुए इस वायरस के रोकथाम में लगी है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उत्तर प्रदेश जन संवाद रैली में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए हम हर उचित कदम उठाए जा रहे हैं।

https://www.newstrendz.co.in/up-uk/uttarakhand-cm-baithak-on-haridwar-kumbh-mela-with-sant

इस वर्चुअल रैली में सीएम योगी ने कहा कि लगभग 24 करोड़ आबादी वाले राज्य में कोरोना के सिर्फ 6 हजार केस एक्टिव हैं, जो दर्शाता है कि अन्य राज्यों के मुकाबले यूपी में हालात ठीक हैं। इस रैली में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोगों से उन्होंने संवाद किया।

 

इससे पहले प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 596 संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं, जबकि 6186 एक्टिव केस हैं। उन्होंने कहा कि अब तक प्रदेश में 10,995 लोग पूरी तरह से उपचारित होकर अपने घर पहुंच गए हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमण से उपचारित होने की दर 62.01 फीसदी पहुंच गई है। कोरोना संक्रमण से अब तक 550 लोगों की मौत हुई है अन्य राज्यों के मुक़ाबले हमरे यहाँ कोरोना संक्रमण से उपचारित होने की दरे बेहतर है।

 

यह भी पढ़े:http://जाने अपना आज का दैनिक राशिफल News Trendz पर: एस्ट्रो राजीव अग्रवाल के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published.