BJP के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी का निधन: पीएम मोदी, सीएम योगी ने जताया दुख

 

लखनऊ: संतकबीर नगर से भाजपा BJP के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी का बुधवार देर रात गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। वह करीब 50 वर्ष के थे। शरद त्रिपाठी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनके निधन से शोक की लहर है। पीएम मोदी सहित भाजपा के तमाम नेताओं ने शोक संवेदना व्यक्त की है। पीएम ने ट्वीट कर दुख जताया है।

 

भाजपा के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी मूलरूप से गोरखपुर के रहने वाले थे। उनका पैतृक निवास खजनी तहसील क्षेत्र में पड़ता है। शहर क्षेत्र के धर्मशाला इलाके में परिवार के साथ रहते थे। लंबे समय से बीमार चल रहे थे।तबीयत खराब होने के बाद पूर्व सांसद को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। शरद त्रिपाठी के पिता रमापति राम त्रिपाठी देवरिया से भाजपा BJPसांसद हैं। वह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं। उन्हें भी बेटे के निधन की सूचना मिली है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े:  http://News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे। यह भी पढ़े: