लखनऊ में पूर्व MLC रामू द्विवेदी गिरफ्तार, हिरासत में लेकर देवरिया के लिए रवाना पुलिस टीम

MLC
 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के माफिया व बसपा के पूर्व एमएलसी (MLC) भुजौली कालोनी निवासी संजीव उर्फ रामू द्विवेदी को देवरिया पुलिस ने शुक्रवार की रात लखनऊ के बहुखंडी स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम उनको आज दोपहर में लेकर कोतवाली पहुंचेगी। अभी उनको पुलिस ने रामपुर कारखाना में रखा है। पूर्व एमएलसी के नेटवर्क को खंगालने में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने रात में जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापा मार कर करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया। जबकि उनके कई करीबी पुलिस के भय से भूमगित हो गए हैं।

रामू के खिलाफ सदर कोतवाली में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था, लेकिन बाद में मामले की विवेचना कुशीनगर पुलिस को ट्रांसफर कर दी गई। जहां पुलिस ने प्राणघातक हमला होने का अपराध नहीं पाए जाने के बाद चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी। उधर, युवा समाजसेवी एवं व्यापारी निकुंज अग्रवाल की पिटाई कर धमकी देने के मामले में भी सुलह हो गई थी।  दोनों मामलों में पुलिस ने फिर से कार्रवाई शुरू कर दी है। इसी मामले में पुलिस ने बसपा के पूर्व एमएलसी (MLC)  रामू को लखनऊ से हिरासत में लेकर देवरिया के लिए रवाना हुई है।

News Trendz आप सभी से अपील करता है कि कोरोना का टीका (Corona Vaccine) ज़रूर लगवाये, साथ ही कोविड नियमों का पालन अवश्य करे।

यह भी पढ़े: http://राष्ट्रीय वन्यजीव बोर्ड द्वारा लालढांग-चिल्लरखाल वन मोटर मार्ग को मिली स्वीकृति