Ghaziabad: मंदिर में पानी पीने गए बच्चे को जमकर पीटा, वायरल हुआ वीडियो, गिरफ्तार

dehradun

गाजियाबाद: गाजियाबाद (Ghaziabad) में मंदिर में पानी पीने पर एक बच्चे की निर्मम पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शनिवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि धार्मिक स्थल पर पानी पीने गए नाबालिग से उसका और पिता नाम पूछकर युवक ने उनके साथ मारपीट की और वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट, वैमनस्यता फैलाने व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है ।

 


पुलिस ने इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी श्रृंगी यादव भोपाल के कॉलेज से सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक है। आरोपी ने बताया ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले शिवांश कपूर ने वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला था। गाजियाबाद के एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि उपरोक्त वीडियो का तत्काल संज्ञान लेकर टीम गठित कर मार पिटाई करने वाले श्रृंगी नंदन यादव को बिहार के भागलपुर के गोपालपुर थाना संवारा से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई प्रक्रिया शुरू कर दी है ।

 

यह भी पढ़ेhttp://uttar pradesh: ‘काला नमक चावल’ की ब्रांडिंग करेगी सरकार, सिद्धार्थनगर में आज से महोत्सव, योगी करेंगे उद्घाटन