Sonu sood: मम्मी से बोल देना – “तेरा बेटा Engineer बन रहा है

sonu sood

लखनऊ: बॉलीवुड में अपने एक्टिंग स्किल और नेगेटिव रोल के लिए फेमस एक्टर सोनू सूद (sonu sood) कोरोना संकट के बीच ज़रूरतमंदों के रियल लाइफ हीरो के तौर पर सामने आए हैं। कोरोना (COVID-19) काल में उन्होंने ऐसे लोगों की मदद की है जिसकी कल्पनां शायद किसी ने नहीं की थी। इसी कड़ी में सोनू सूद ने अपने एक छात्र की पढ़ाई का जिम्मा उठाया है। सोशल मीडिया में एक छात्र ने पढ़ाई करने की इच्छा जताई और परिवार की परेशान भी बयां की. छात्र ने सोनू सूद से मदद मांगी। देखिये कैसे सोनू सूद ने भी मदद का भरोसा दिलाते हुए ट्वीट का एक शानदार तरीके से जवाब दिया है।

आपको बता दे की एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू सूद (sonu sood) को अपने ट्वीटर हैंडल में टैग करते हुए एक ट्वीट किया है। यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सर, मैं यूपी से हूं और परिवार की सालाना आय 40 हजार है। मां गांव में आशा कार्यकर्ता हैं। हमारी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। यूपी बोर्ड की 10वीं परीक्षा में मेरे 88 प्रतिशत और 12वीं में 76 प्रतिशत था। मुझे पढ़ना है। प्लीज मदद कीजिए। ”

छात्र की पढ़ने की ख्वाहिश के बारे में जानकर सोनू सूद ने इसे जवाब मदद का आश्वासन देते हुए लिखा- मम्मी से बोल देन- “तेरा बेटा Engineer बन रहा है “. वहीं सोनू सूद के इस जवाब ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सबका दिल जीत लिया है।