UP Board Exam Result: योगी सरकार का ऐलान यूपी बोर्ड टॉपर्स को मिलेगा 1-1 लाख रुपये और लैपटॉप

UP Board Exam Result सरकार ने टॉपर्स को 1-1 लाख रुपये और लैपटॉप देने का ऐलान किया है। साथ ही टॉपर्स को सड़क की भी सौगात दी जाएगी।

लखनऊ: यूपी बोर्ड (UP Board Exam Result) की परीक्षा में टॉप करने वालों को योगी सरकार ने बड़ा तोहफा दिया है सरकार ने टॉपर्स को 1-1 लाख रुपये और लैपटॉप देने का ऐलान के साथ ही टॉपर्स को सड़क की भी सौगात दी जाएगी। टॉपर्स के घर तक जाने वाली सड़क का नामकरण उनके नाम पर किया जाएगा।

https://www.newstrendz.co.in/dainik-rashifal/daily-horoscope-with-astro-rajeev-agarwal-on-news-trendz-11

जिन टॉपर्स के घर तक पक्की सड़क नहीं है, वहां पक्की सड़क का निर्माण कराया जाएगा। उत्तर प्रदेश बोर्ड यानी यूपी बोर्ड UP Board Exam Result ने आज 10वीं और 12वीं रिजल्ट का घोषित कर दिया है। इस बात की जानकारी रिजल्ट का ऐलान करते हुए उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा है।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा में टॉप करने वाले मेधावियों के घर तक पक्की सड़क का निर्माण लोक निर्माण विभाग कराएगा। उन्होंने कहा कि यूपी बोर्ड से 10वीं और 12वीं में टॉप करने वाले 20-20 छात्र-छात्राओं के घर तक सरकार शानदार पक्की सड़क बनाएग। मौर्य ने कहा है कि यूपी बोर्ड के अलावा सीबीएसई, आईसीएसई और अन्य बोर्ड के टॉपर्स के घर तक भी पक्की सड़क का निर्माण कराया जाएगा।

यह भी पढ़े:http://Corona Virus: देहरादून में अब शनिवार और रविवार को भी खुलेंगे बाजार

Leave a Reply

Your email address will not be published.