UP के DGP, अपर मुख्य सचिव सूचना और लखनऊ के DM कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारांटाइन

uttarakhand

लखनऊ: यूपी (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच यूपी के पुलिस महानिदेशक एच.सी. अवस्थी, अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल और लखनऊ डीएम अभिषेक प्रकाश कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। इन तीनों अधिकारियों ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। वहीं लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश की जगह खनन निदेशक रोशन जैकब को जिले की कार्यवाहक डीएम बनाया गया है।

उधर, बरेली के पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. ऐसे में एसएसपी ऑफिस अगले 2 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। वहीं एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल पहले से कोरोना पॉजिटिव हैं और एसपी ट्रैफिक की भी तबीयत पले से खराब चल रही है। गौरतलब है कि प्रमुख सचिव एसपी गोयल, सचिव अमित सिंह, ओएसडी अभिषेक कौशिक भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इसके साथ ही राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

प्रदेश (UP)  में में पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 27,426 नए केस सामने आए हैं। वहीं राजधानी लखनऊ में एक्टिव केसों की संख्या 6598 के पार पहुंच गई हैं। राजधानी में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमित 35 मरीजों की मौत के मामले सामने आए हैं।

 

News Trendz आप से अपील करता है कि सभी कोरोना का टीका (Corona vaccine) ज़रूर लगवाये साथ ही कोविड नियमों का पालन करे।

 

यह भी पढ़े: http://UP में आज रात 8 बजे से 35 घंटे का नाइट कर्फ्यू, नियम तोड़ने पर लगेगा फाइन