BREAKING: डबल मर्डर से दहली राजधानी लखनऊ, रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेई की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या

lko double murder

लखनऊ: डबल मर्डर से दहली राजधानी लखनऊ । मुख्यमंत्री आवास से कुछ मीटर की दूरी पर गौतम पल्ली इलाके में भारतीय रेलवे सेवा के बड़े अधिकारी आरडी बाजपेई की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

उत्तर प्रदेश में अपराधी लगातार कानून व्यवस्था को ताकपर रख कर बड़ी वार्दाओं को अंजाम दे रहे है। अति संवेदनशील मने जाने वाले क्षेत्र में बेख़ौफ़ अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। रेलवे अधिकारी के लखनऊ के सरकारी आवास में घुस कर घटना को अंजाम दिया। घटना स्थल पर जांच के लिए खुद पहुंचे डीजीपी।

Bodies of the wife & son of senior railway officer RD Bajpayee have been found in their Railway colony house, today. They have both been shot to death. Prima facie, it does not appear to be an incident of robbery. Investigation underway: Lucknow Police Commissioner Sujeet Pandey pic.twitter.com/2x3JA6c216

— ANI UP (@ANINewsUP) August 29, 2020

मिली जानकारी के मुताबिक, भारतीय रेलवे सेवा अधिकारी राजीव दत्त बाजपेई की पोस्टिंग दिल्ली में है। लखनऊ के गौतम पल्ली इलाके में उनका परिवार रहता था। अज्ञात आरोपियों ने राजीव की पत्नी मालती और बेटे सर्वदत्त को गोली मारी है। मृतका की उम्र 48 बेटे की 20 साल बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि पूरी वारदात के दौरान घर में अधिकारी की 22 साल बेटी भी मौजूद था। घटना के बाद से वो सदमे में है।
इस डबल मर्डर से एक बार फिर उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के पुख्ता दावों की पोल खुल गयी है।

यह भी पढ़े:http://Chennai Super Kings: निजी कारणों के चलते यूएई से भारत वापस लौटे सुरेश रैना