उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र सीएम योगी के बरेली, नोएडा और सहारनपुर के दौरे

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अगले दो दिनों में प्रदेश के 3 जिलों बरेली, नोएडा और सहारनपुर में कोविड-19 से जुड़ी तैयारियों का जायजा लेंगे।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में तेज़ी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद मौके पर जाकर स्थिति का सही आंकलन करने का फैसला किया है। इसी कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अगले दो दिनों में यूपी के 3 प्रमुख जिलों बरेली, नोएडा और सहारनपुर में कोरोना (कोविड-19) से जुड़ी तैयारियों का स्वयं जायजा लेंगे।

मौके पर लेंगे स्थिति का जायजा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों से चिंतित हैं, दूसरी तरफ मुख्यमंत्री, अफसरों द्वारा दिए गए निर्देशों के पालन में लापरवाही की खबरों से भी खफा हैं। यही कारण है कि मुख्यमंत्री ने अब खुद मौके पर जाकर समीक्षा करने और वास्तविक स्थिति का सही आंकलन करने का फैसला किया है।

https://www.newstrendz.co.in/up-uk/uttarakhand-unlock-3-corona-positive-case-8254/

लखनऊ में बैठक के बाद बरेली रवाना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पहले लखनऊ में कोरोना संक्रमण से जुडी तैयारियों की बैठक करेंगे। इसके बाद दोपहर में वह बरेली के लिए रवाना होंगे। आज शाम को ही बरेली में कोविड 19 की समीक्षा के बाद मुख्यमंत्री देर रात नोएडा पहुंचेंगे। नोएडा में रात्रि विश्राम के बाद कल यानि शनिवार 8 अगस्त को कोविड 19 को लेकर बैठक के साथ-साथ नए कोविड 19 अस्पताल का शुभारम्भ करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री सहारनपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। सहारनपुर में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामले उत्तर प्रदेश सरकार के लिए चिंता का विषय बन गए हैं। सहारनपुर में कोविड 19 की बैठक के बाद देर शाम तक मुख्यमंत्री लखनऊ वापस आएंगे।

 

यह भी पढ़े: उत्तराखंड के 7 जिलो में अगले 72 घंटो में भारी बारिश का अलर्ट